Fashion Noor
Image default
Woman Special

Karwa Chauth Hairstyle: करवा चौथ पर अपने बालों को खूबसूरत लुक देना चाहते है? तो ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल

Karwa Chauth Hairstyle: करवा चौथ उत्सव उत्तर भारत में एक भव्य अवसर है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। महिलाएं आज सोलह अलग-अलग श्रृंगार करती हैं। महिलाएं इस दिन सबसे अलग दिखना चाहती हैं। महिलाएं अपने लुक से लेकर मेकअप तक इस पर काफी ध्यान देती हैं। फिर भी, केश की उपेक्षा करें। लेकिन इस बार आप इन हेयर स्टाइल का इस्तेमाल कर अपने लुक को निखार सकती हैं। ये बॉलीवुड दिवा हेयर स्टाइल दोहराने में आसान हैं। करवा चौथ के लिए फैशनेबल हेयरकट पर एक नज़र डालें।

हाफ बन गजरा हेयरस्टाइल-

अगर आपने शरारा आउटफिट पहना है तो आप करवा चौथ पर श्रद्धा कपूर का हेयरस्टाइल कर सकती हैं। शरारा के साथ आधा बन गजरा हेयरस्टाइल बहुत अच्छा लगेगा।

करवा चौथ गजरा बन लुक-

साड़ी के साथ सिंपल बन बहुत अच्छा लगता है। गजरा को एक बेसिक बन हेयरस्टाइल में इस्तेमाल करके आप अपने प्लेन लुक में एक खास टच दे सकती हैं। स्टनिंग लुक के लिए आप सोनम कपूर के हेयरस्टाइल को कॉपी कर सकते हैं।

करवा चौथ ओपन हेयरस्टाइल लुक-

आप बन में बाल नहीं पहनना चाहती हैं तो आप करिश्मा तन्ना के हेयरस्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। सामने से बालों को एक्ट्रेस ने लट किया है। शेष बालों को कोमल तरंगों के साथ स्टाइल किया गया है। यह हेयरकट किसी भी पोशाक के साथ अच्छा लगता है।

करवा चौथ लुक-

सिंपल लुक के लिए आप कीर्ति कुल्हारी के हेयरस्टाइल को दोहरा सकते हैं। इस बाल कटवाने को बनाना बहुत आसान है।

लो मैसी बन हेयरस्टाइल-

एक साड़ी के साथ, आप एक सुंदर दिखने के लिए लो मैसी बन हेयरस्टाइल बना सकते हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए लो पोनीटेल बनाएं। इसके बाद बालों को वेवी लुक देने के लिए रोलर का इस्तेमाल करें।

Related posts

Karwa Chauth 2022: वैवाहिक जीवन को लेकर हैं परेशान, करवा चौथ के दिन करें ये चमत्कारी उपाय

Shankar Choudhary

Karwa Chauth: करवा चौथ के दिन भूलकर भी न करें ये 5 काम, वरना नहीं मिलेगा व्रत का फल

Shankar Choudhary

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ की इस कथा के बिना अधूरा है ये व्रत, ‘करवा’ स्त्री ने यूं बचाई थी यमराज से पति की जान

Shankar Choudhary

Leave a Comment